Monday, January 17, 2022
HomeRunningTop Ten best running shoes under 500 rupee

Top Ten best running shoes under 500 rupee

Top Ten best running shoes under 500 rupees

अगर आप रुंनिंग करते हैं तो आप के जानते होंगे अच्छा जूता रुंनिंग में कितना काम आता है. और अच्छे जूते से कितने फायदे मिलते हैं. जूता एक धावक का सबसे जरूरी दोस्त होता है. तो अगर आप नया जूता खरीदने जा रहे है तो मार्किट में बहुत से जूते उपलब्ध है. लेकिन अगर आप ज्यादा मंहगे जूते नहीं खरीदना चाहते हो तो इस पोस्ट में 500 रूपए के अंदर में रुंनिंग के लिए अच्छे जूते बताये गये है. जिनको आप ऑनलाइन मागा सकते है. ये जूते दौड़ने वाले धावकों के review के अनुसार लिस्ट किये गए हैं.

Lancer

रुंनिंग के लिए lancer के shoes काफी अच्छे होते हैं. lancer के shoes काफी हल्के व आरामदयाक होते है. इस shoes में shole material EVA(ethylene-vinyl acetate) का प्रयोग किया जाता है. जो की स्पोर्ट्स शूज के मिडिल शोल बनाने के काम में आता है. इसकी प्रॉपर्टी रबर मेटेरियल से अच्छी होती है. और दौड़ने में आराम देती है. और जूते के ऊपर का मेटेरियल काफी अच्छा होता है. जिस से हवा भी आसानी से पास हो सकती है.

Shoes under 500 rupee india

click here to buy

Sega Shoes

Sega कंपनी के जूते रुंनिंग के लिए काफी अच्छे माने जाते है. रुंनिंग करने वाले धावकों को ये शूज़ बहुत आराम दयाक लगते है. क्यों की इनका बजन 450 ग्राम होता है. जो की काफी हल्के हैं. और ऊपर के मेटेरियल में कॉटन और synthetic मेटेरियल को लगाया जाता है. जिस से ये शूज बहुत ही आरामदायक हो जाता है.

Shoes under 500 rupee india

Click here to buy

Mmojah Man Energy-32 Running Sports Shoes

दौड़ने के लिए काफी अच्छा जूता होता है. इसका शोल काफी हल्का और पंजे की तरफ आराम से मुड़ने वाला होता है. जो की रुन्निन में मदत करता है. जूते के ऊपर का भाग कॉटन और सिंथेटिक मेटेरियल का होता है. जूते का वजन 500 ग्राम होता है. जो की दौड़ने के लिए ठीक है.

Shoes under 500 rupee india

Click here to buy

Columbus TB- 1012

दौड़ लगाने के लिए ये शूज़ बहुत अच्छा है. इसका शोल बाहर से कठोर व अंदर से नर्म होता है. जूते की हील या कुशन ऊँची होती है। और middle में आर्च दिया जाता है. जोकी रुंनिंग को आसान करती है. और साथ में ये जूते काफी staylish भी होते है.

Shoes under 500 rupee india

Click here to buy

Axonza

इसमें लगा शोल रबर का होता है. जिस से पैरो पर दबाब कम पड़ता है. और पैर के पंजे आराम से मुड़ पाते है. बहार का मेटेरियल भी अच्छा होता है. रुन्निन के लिए ये शूज़ बहुत ही उपयोगी है.

Shoes under 500 rupee india

Click here to buy

Liberty man outdoor running

लिबर्टी का ये shoes रुंनिंग करने के लिए correct है. शोल की क्वालिटी और strength अच्छी है. और साथ में टिकाऊ भी है. जूते के ऊपर लगे मेटेरियल से फिटिंग अच्छी आती है.

Shoes under 500 rupee india

Click here to Buy

Trase

ट्रेश का ये सूज सिंथेटिक लेदर का होता है. जोकि मजबूत होते हैं. और इसमें पैर स्लिप नही होते. इस शूज में EVA शोल होता है. स्टाइलिश शूज़ है.

Shoes under 500 rupee india

Click here to buy

Bhagwati boot house

भगवती बूट हाउस का ये शोज हल्का व टिकाऊ होता है. इसमें mixed मेटेरियल को उपयोग किया जाता है. जो की जूते हो आरामदायक व रुंनिंग के लिए मजबूत बनाता है. तो अगर आप रुंनिंग के लिए जूते ढूंढ रहे है. तो ये आपके लिए काफी उपयोगी हो सकता है.

Shoes under 500 rupee india

Click here to buy

Bourge Men’s Shine-2 Running Shoes

दौड़ करने के लिए बहुत ही बढ़िया है. इसका inner व outer shole बहुत ही बढ़िया है. जिस से अच्छी उछाल मिलती है और इस जूते की जमीन में पकड़ भी मजबूत होती हैं. जिस से दौड़ के दौरान फायदा होता हैं.

Shoes under 500 rupee india

Click here to buy

Tavera

टवेरा रुंनिंग शूज दौड़ने वाले युवक बहुत पसंद करते है. ये शूज दौड़ने में काफी आरामदायक होते हैं. इनका नीचे का शोल EVA मटेरियल का बना होता है. और ऊपर कपडा और सिंथेटिक मेटेरियल लगा होता है. जिस से यह जूता दौड़ने के लिए और भी अच्छा हो जाता है.

 

Shoes under 500 rupee india

Click here to buy

तो ये पोस्ट कैसी लगी आप हमें कमेंट में बता सकते है. इस पोस्ट को अपने दौड़ने वाले दोस्तों के साथ शेयर करें. उनको ये पोस्ट जरूर पसंद आएगी.

जय हिंद 🇮🇳

Noblerunnerhttps://noblerunner.com
Hi guys. I am enthusiastic of running. I like to spend my time for running. So by this blog i can always contact with running. And feeling happy to solve and share my experience.
RELATED ARTICLES

1 COMMENT

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments